हमारे देश के लोग कभी कभी ऐसी चीजों का निर्माण कर देते हैं। जिन्हें देख बड़े बड़े ज्ञानी लोग भी फेल हो जाते हैं। चाहे बात घर में बिजली बनाने की हो या किसी वाहन को नए अवतार में पेश करना हो। ऐसी कई चीजें अब तक सामने आई हैं जो किसी को भी हैरान करने के लिए काफी हैं। आपको बता दें कि इंटरनेट पर एक अनोखा वीडियो काफी देखा जा रहा है। जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति डबल डेकर साइकिल चलाता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान हैं और इसको काफी शेयर भी किया जा रहा है।

डबल डेकर साइकिल चलाता दिखा व्यक्ति

आपने डबल डेकर बसें देखी ही होंगी लेकिन इस वीडियो में आप पहली बार डबल डेकर साइकिल को देख सकते हैं। डबल डेकर साइकिल काफी ऊंची है और आप इस साइकिल को चलाते हुए एक बुजुर्ग व्यक्ति को देख सकते हैं। हालांकि इस प्रकार की साइकिल पर चढ़ना काफी आसान नहीं होता है लेकिन इस वीडियो में आप इस बुजुर्ग व्यक्ति को काफी आसानी से साइकिल को चलाते हुए देख सकते हैं।

वीडियो हुआ वायरल

यह वीडियो अब वायरल हो चुका है और काफी लोग इसको शेयर कर रहें हैं। वीडियो देखने वाले लोग कमेंट कर रहें हैं कि ये बुजुर्ग व्यक्ति इस साइकिल से नीचे कैसे उतरेंगे। कई लोगों का कहना है कि आखिर इस प्रकार की साइकिल की आवश्यकता क्या थी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एटलस के फ्रेम को काट कर सामान्य साइकिल में जोड़ा गया है। इस वीडियो को काफी शेयर भी किया जा रहा है।