नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों हॉट अभिनेत्रियों का बोलबाला है। जो अपनी फिल्मों में धमाल मचाते नजर आ रही है। इन दिनों आम्रपाली से कही ज्यादा मोनालिसा अपनी हॉट अदाओं के जलवे दिखाकर दर्शको को ही नही, एक्टर को भी लुभाते नजर आ रही है।

भोजपुरी की ग्लैमरस एक्ट्रेस मे से एक मोनालिसा अपने अभिनय के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक स्टनिंग तस्वीरें शेयर करके फैंस के दिलों में  लगा देती है। 40 साल की उम्र पार कर लेने के बाद भी मोनालिसा की बोल्ड अदाओं के लोग दीवाने हैं। मोनालिसा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट फोटोज और वीडियो देखने का फैंस बेसब्री के साथ इंतजार करते हैं। इसी बीच मोनालिसा का एक पुराना गाना ‘प्यार वाली बात होखे दा’ (Pyar Wali Baat Hokhe Da) तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

यह गाना फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ का है। जिसमें मोनालिसा और भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को अब तक 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

गाने में मोनालिसा एक्टर निरहुआ के साथ कातिलाना अदाओं से रिझाते नजर आ रही हैं। बता दें कि गाने को आलोक कुमार और कल्पना ने आवाज दी है। जबकि, गाने के बोल Pyarelal Yadav ने लिखें हैं और म्यूजिक Rajesh – Rajnish ने दिया है।

गाने को SRK Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को 78,854 से अधिक बार देखा जा चुका है। वायरल हो रहे गाने में मोनालिसा ग्रीन कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। गाने में मोनालिसा और निरहुआ की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। आपको बता दें कि मोनालिसा और निरहुआ ने कई भोजपुरी फिल्मों में एक साथ काम किया है। दोनों की फिल्में और गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं।