बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन तथा उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन के वीडियो और तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब एक बार फिर से आराध्या राय बच्चन चर्चा में हैं और उनके अभिनय के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहें हैं। आपको बता दें कि 15 दिसंबर को धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल का एनुअल फंग्शन था। यहां पर काफी सेलेब्स मौजूद रहें। इसी दौरान अभिषेक तथा ऐश्वर्या भी फंग्शन में पहुंचे। आराध्या बच्चन का यहां का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है।

कैसा है आराध्या का वीडियो

सोशल मीडिया पर आराध्या बच्चन का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं। आराध्या के अभिनय को देखकर फैंस उन पर अपना प्यार लुटा रहें हैं। सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आये हैं। जिनमें ऐश्वर्या राय के पुराने वीडियो को आराध्या बच्चन को साथ में दिखाया गया है। बहुत लोग आराध्या बच्चन को भी अपनी मां जैसी बेहतरीन अभिनेत्री बताया है।

ऐश्वर्या ने रिकॉर्ड किया वीडियो

आराध्या बच्चन के वीडियो में वे एक गाने पर थोड़े बहुत डांस मूव्स करती नजर आ रहीं हैं। वहीं आराध्या बच्चन के अभिनय को देखकर ऐश्वर्या काफी खुश नजर आ रहीं हैं। इस दौरान वे अपनी बेटी के वीडियो को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करती भी नजर आई। वीडियो में आप ऐश्वर्या राय के साथ अग्सत्या नंदा को भी देख सकते हैं। इसके अलावा ऐश्वर्या राय की मां वृंदा राय भी इस प्रोग्राम में मौजूद रहीं। ये दोनों ही आराध्या बच्चन को देखकर काफी खुश नजर आ रहें हैं।