वर्तमान समय में स्टेज डांस के वीडियो काफी पॉपुलर हो रहें हैं। हरियाणा में बाकायदा स्टेज डांस के प्रोग्राम लगातार होते रहते हैं। स्टेज पर परफॉर्म करने वाले डांसरों की कमी हरियाणा में है भी नहीं।

आजकल इस प्रकार के काफी डांसरो के वीडियो सोशल मीडिया पर देखे जा सकते हैं। इसी क्रम में आज हम आपको हरियाणा की डांसर मुस्कान बेबी के बारे में बता रहें हैं। असल में मुस्कान बेबी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में मुस्कान बेबी का डांस देख दर्शक भी खुद डांस करने पर मजबूर होते दिखाई पड़ रहें हैं।

मेरा के नापेगा भरतार_Mera Ke Napega Bhartar I Muskan Baby Dance  I Haryaanvi Dance I Tashan Haryanvi

ठुमको के दम लूटी महफ़िल

मुस्कान बेबी को आज देशभर के लाखों लोग जानते हैं। वीडियो में मुस्कान बेबी ने अपने ठुमको के दम पर ही महफ़िल को लूट लिया है। लोग भी मुस्कान बेबी के इस वीडियो को काफी देख रहें हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है।

मुस्कान बेबी जब जब स्टेज पर आती है तो वे अपने कातिलाना डांस से लोग के दिल में हलचल पैदा कर देती हैं। यही कारण है कि मुस्कान बेबी की डांस परफॉर्मेंस से पहले से लोग स्टेज के सामने आ कर बैठ जाते हैं। मुस्कान बेबी के चाहने वालों की कमी आज नहीं है हालही में उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसको लोग काफी देख रहें हैं।

सपना चौधरी के गाने पर किया डांस

आज मुस्कान बेबी के जिस वीडियो के बारे में हम आपको बता रहें हैं। उसकी ख़ास बात यह है कि इस गाने पर सपना चौधरी अपनी परमार्मेंस पहले दे चुकी हैं। उनका यह वीडियो काफी पॉपुलर रहा। अब इसी गाने पर मुस्कान बेबी ने भी स्टेज डांस किया है। वीडियो वाले लोग मुस्कान बेबी के डांस को काफी बेहतरीन बता रहें हैं। लोग इस स्टेज डांस को काफी शेयर भी कर रहें हैं।