हरियाणवी डांस इंड्रस्टी में कई सारी डांसर्स हैं लेकिन जब रागिनी कम्पटीशन की बात आती है तो उसमें सबसे पहले मुस्‍कान बेबी का नाम आता है। इस मुस्‍कान बेबी के जबरदस्त डांस को देखकर लोग मदहोश हो जाते हैं।

इनके डांस प्रोग्राम को देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं, और इसके साथ मुस्‍कान बेबी की सोशल मीडिया में भी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है।

काफी भारी संख्या में लोग इनके फैंस है। इनके प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही लोग भारी भीड़ में स्टेज के चारों तरफ जमा हो जाते हैं। उनको देखने के लिए लोग घंटो पहले से आकर जमा हो जाते हैं।

डांस ने दिलाई पहचान
हरियाणा की फेमस डांसर मुस्‍कान बेबी का डांस लोगों को बहुत पसंद आता है। इस डांस के दौरान ही मुस्‍कान बेबी अलग अलग डांस स्टेप्स से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं। अपने इस जबरदस्त डांस से मुस्‍कान बेबी ने अपनी अलग ही पहचान बना ली है, और आज मुस्‍कान बेबी के डांस प्रोग्राम लगातार बढ़ते जा रहें हैं। उनके डांस प्रोगाम सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं रह गई है उनके प्रोग्राम अन्य देशों में भी होते रहते हैं।

Miss Haryana I मिस हरयाणा I Muskan Baby I Haryanvi Stage Dance 2024 I Viral Video I Tashan Haryanvi

 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
आज के समय में कलाकारों को सबसे ज्यादा पहचान सोशल मीडिया से ही मिलती है। इस सोशल मीडिया के जरिये आम लोगों का पब्लिक तक पहुंचना काफी आसान होता है। मुस्‍कान बेबी को भी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा पहचान मिली है। अब सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, वह समय-समय पर अपने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसा करने पर मुस्‍कान बेबी की वीडियो भी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।