Sapna Choudhary Video: अपने जीवन में सभी एक न एक बार सपना चौधरी का डांस देखना चाहते है. उनके डांस के चर्चे भारत में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. सपना चौधरी कादि स्ट्रांग है. उनके ज़िंदगी में काफी उतार चढ़ाव आए है. उन्होंने अपनी लाइफ में कई सारी मुश्किलें देखी है और उन्हें झेला भी है लेकिन उन्होंने हार कभी नहीं मानी. तभी तो आज वो स्टेज शो डांसर से बॉलीवुड में आने लग गयी है.

अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. असल में ये वीडियो है तो काफी पुराना लेकिन इसे अपलोड अभी 4 महीने पहले ही किया गया है.आपको इस वीडियो में उनका जबरदस्त डांस देखने को मिलेगा. चलिए आपको वो वीडियो दिखाते है.

सपना चौधरी का वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे सपना चौधरी ने इस वीडियो में ब्लू कलर का सूट पहना है. इस सूट में सपना चौधरी बहुत ही खूबसूरत लग रही है. इस वीडियो में सपना जिस तरह से लटके झटके और ठुमके मार रही है उसे देख कर लोग खुद दीवाने से हो रहे हैं. स्टेज के निचे से लोग सपना का मनोबल भी बढ़ा रहे हैं. ये डांस का वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से आग लगा रहा है.

इस वीडियो में डांसर सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग बंदूक चलेगी तेरी बंदूक चलेगी पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को Sapna Entertainment नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. ये वीडियो को महज 4 महीने पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. साथ ही इस डांस वीडियो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. आप यहां देखें वीडियो.

Sapna Dance Song  I Bandook Chalgi I Sapna Chaudhary I Narendra Bhagana I Sapna Entertainment