Nirahua Amrapali Dubey Video भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ और अमरपाली की जोड़ी को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। भोजपुरी के जबरदस्त एक्टर निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव और यूट्यूब की ब्यूटी क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली का एक नया गाना ट्रेंड कर रहा है। लोगों द्वारा इस वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है और बहुत ही कम समय में इस वीडियो में बहुत ज्यादा लाइक और कमेंट भी बटोर लिए हैं। अगर आपने अभी तक यह शानदार वीडियो नहीं देखा है तो नीचे दी गई लिंक की मदद से पूरे वीडियो का आनंद उठा सकते हैं। 

पुराने गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

निरहुआ और आम्रपाली का यह गाना सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दे यह शानदार भोजपुरी गाना ‘रजाई में से ताकी’ (Rajai Me Se Taki) फिल्म राजा बाबू से लिया गया है। इस गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने साथ मिलकर गया है। इस खूबसूरत से रोमांटिक गाने में मुख्य किरदार निरहुआ और आम्रपाली ने निभाया है। 

इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं और गाने के म्यूजिक छोटे बाबा ने दिए हैं। इस गाने में जबरदस्त रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी का मिश्रण भी देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर शानदार गाने को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है और लोग इसे बहुत ज्यादा साझा भी कर रहे हैं।

यहां देखें पूरी वीडियो Nirahua Amrapali Dubey Video

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे इस गाने को अब तक आपने नहीं सुना है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप पूरे वीडियो को देख सकते हैं।

आम्रपाली दुबे का गीत - रजाई में से - Nirahua - Amarpali Dubey - Bhojpuri  Songs