Nirahua Amrapali Romance:आज कल भोजपुरी इंडस्टी बहुत फेमस हो गया है. और हो भी क्यों न लोगों को इनके फिल्में और गाने खूब पसंद जो आते हैं. अभी हाल ही में एक गाना रिलीज़ हुआ है और खूब वायरल हो रहा है. इस गाने में भोजपुरी के सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे है. जिस गाने पर दोनों रोमांस कर रहे हैं उस गाने का नाम ‘सामान चुनमुनियां’ है. ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. ये गाना निरहुआ चलल ससुराल में हैं.

इतना ही नहीं भोजपुरी गाना सामान चुनमुनिया लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने को लोग बार बार देख रहे हैं। आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन ये गाना धूम मचा रहा है. इस गाने में आम्रपाली बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

Samaan Chunmuniya | DINESH LAL YADAV, AAMRAPALI DUBEY | BHOJPURI HIT HD SONG 2017

बात अगर इस गाने की करें तो इस गाने को इंदू सोनाली और ओम झा ने गाय है. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखें हैं और इस गाने का म्यूसिक ओम झा का है. इस वीडियो को देखने के बाद आपके पसीने छूट जाएंगे क्योंकि इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस देखने लायक है.

निरहुआ आम्रपाली का वीडियो हुआ लीक - भोजपुरी में तहलका मचाने वाला वीडियो

गाने में दोनों ठुमके और डांस कर रहें है.इन दोनों की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद है. कुछ लोगों को तो लगता है ये दोनों पति पत्नी है.