भोजपुरी इंडस्टी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को आज किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। बिहार में तो वह लोगों की जान कहलाते हैं, और इसलिए ही उनके गाने और फिल्में आते ही हिट हो जाती हैं। निरहुआ की सोशल मीडिया में भी काफी अच्छी फैन फालोइंग है, इसलिए उनके गाने आते ही सोशल मीडिया में वायरल हो जाते हैं।

हाल में उनका एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बता दें कि निरहुआ ने अपने करियर की शुरुआत बतौर सिंगर की थी, लेकिन फिर बाद में उनको फिल्मों में एक्टिंग करने का मौका मिल गया, और अब तक कई मूवी में काम कर चुके हैं। भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव ने भोजपुरी जगत की कई मशहूर अभिनेत्रियों के साथ काम किया है, लेकिन लोगों को निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी बहुत अच्छी लगती है इसलिए इनकी फिल्में और गाने बहुत जल्दी हिट हो जाते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने मचाया बवाल

दोनों स्टार्स की रोमांटिक केमिस्‍ट्री को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। दोनों की जोड़ी पर्दे पर आग लगा देती है। दोनों को उनके डांस, रोमांस और दमदार एक्टिंग के लोग कायल हैं। उनकी फिल्‍म ‘काशी अमरनाथ’ का गाना ‘कुकर’ में दोनों आधी रात को गजब का रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने का म्‍यूजिक और बोल इतने मजेदार हैं कि लोग इसको बार – बार सुन रहे हैं। इस फिल्म को संतोष मिश्रा ने डायरेक्‍ट किया है जो कि काफी सुपरहिट साबित हुई थी।

दोनों ने किया जबरदस्त रोमांस

आपको बता दें कि इस ‘कुकर’ गाने को मधुकर आनंद और इंदु सोनाली ने आवाज दी है, जबकि इसके बोल आजाद सिंह ने लिखें हैं और मधुकर आनंद ने संगीत से सजाया है। इस फिल्‍म ‘काशी अमरनाथ’ की कहानी में काशी और एक अमीर बिजनसमैन के बीच जंग की कहानी है।