भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को लोग काफी पसंद करते हैं, उनकी सोशल मीडिया में भी काफी अच्छी फैन फालोइंग है। इसलिए जब भी निरहुआ की किसी भी फिल्म के रिलीज होते ही हिट हो जाती है।
उनकी फिल्म ‘डबल ट्रबल’ ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी नजर आई थी और दोनों ने निरहुआ के साथ जमकर रोमांस भी किया था। बता दें कि लोगों को ये फिल्म बहुत ही ज्यादा पसंद आई थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में निरहुआ ने डबल रोल किया हैं, और उन्होंने फिल्म में दो बार शादी की होती है। दर्शकों को इन तीनों की एक्टिगं और केमिस्ट्री काफी पसंद आई है, इस फिल्म के गाने भी सुपरहिट हुए थे।

वायरल हुआ गाना

आपको बता दें कि इस फिल्म का एक गाना ‘झुमका झुलनिया दिहा’ को खूब पसंद किया जा रहा है, लोग इसको यूट्यूब पर बार-बार देख रहे हैं। इसमें दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ एक साथ दो सुहागरात मनाते नजर आ रहे हैं।

जमकर किया रोमांस

इस गाने में निरहुआ कभी आम्रपाली के साथ जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं तो वहीं दूसरे कमरे में जाकर काजल राघवानी के साथ लिपलॉक कर रहे हैं। दोनों एक्ट्रेस संग निरहुआ की हॉट और सिजलिंग केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसमें निरहुआ और आम्रपाली की सुहागरात दिखाई गई है, जिसमें निरहुआ ने ब्लू कुर्ता पहना हुआ है और वह इसमें काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। तो वहीं निरहुआ को रिझाने के लिए आम्रपाली और काजल राघवानी रोमांस की सारी हदें पार करती नजर आ रही है और इसके लिए बोल्ड सीन देने से भी पीछे नहीं हटी हैं।

गाने में एक तरफ आम्रपाली उनको अपनी गोद में सुला रही हैं, तो वहीं काजल राघवानी अपनी साड़ी का पल्लू गिराकर निरहुआ को मदहोश करने में लगी हुईं, दोनों ने निरहुआ के साथ चिपक कर खूब रोमांस किया है।
आपको बता दें कि इस गाने को कल्पना ने अपनी आवाज दी है च तो वहीं प्यारे लाल यादव ने लिरिक्स लिखे हैं और म्यूजिक राजेश और रजनीश ने दिया है। इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है, जिसको अब तक 35,472,483 से अधिक बार देखा जा चुका है।