भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने अभिनय और सिंगिग से अपनी पहचान बना चुके सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ को लोग पूरे देश में जानते है और उनके काम की खूब सराहना भी करते हैं।

लोगों को इनकी फिल्में और गाने खूब पसंद आते हैं, इनके गानों को आप सोशल मीडिया और पार्टीयों में खूब बजाया जाता है। जब भी इनकी कोई नई फिल्म रिलीज होती है तो उनको देखने के लिए उनके फैंस का तांता लग जाता है।

इसलिए ही निरहुआ को आज भोजपुरी इंडस्टी के मशहूर कलाकार में गिना जाता है। लोगों को निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी खूब पसंद आती है, इन दोनों की साथ में की गई फिल्मों हमेशा ही हिट जाती हैं।

वायरल गाना ‘तू ही बड़ा जान करेजा’
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म जिगरवाला का गाना ‘तू ही बड़ा जान करेजा’ जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Full Video - Tu Hi Baada Jaan [ New Bhojpuri Video Song ] Feat.Nirahua & Aamrapali - Jigarwala

इन दोनों का दूसरा गाना उड़वला ऐ राजा फिल्म राम लखन का है जिसको लोग खूब देख रहे हैं। लोगों को इस गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है।

बता दें कि इन दोनों गाने में निरहुआ और आम्रपाली जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के रोमांस को देखने के बाद फैंस बेकाबू हो रहे हैं।

#Video- उड़वला ये राजा | Udawala Ye Raja | Full HD Song | Nirahua | Aamrapali | Pravesh Lal | Shubhi

आम्रपाली की अदाओं ने उड़ाया होश
उड़वला ऐ राजा गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे काफी सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रही हैं। तो वहीं निरहुआ अपने हॉट एक्सप्रेशन भी लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं। यह पहली बार नहीं है दोनों स्टार्स एक साथ कई बार ऑनस्क्रीन रोमांस करते देखे गए हैं।

इस गाने के वीडियो में आम्रपाली ने यलो और पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह बहुत ज्यादा अट्रेक्टिव नजर आ रही हैं। वह अपनी खूबसूरती और हॉट अदाओं से निरहुआ को बेकाबू करती हुईं नजर आ रही हैं।