नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्में में इन दिनों आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी जबरदस्त कहर ढाते नजर आ रही है। ये जोड़ी जब स्क्रीन पर एक साथ आती है। रोमांस का जबरदस्त तड़का लगा जाती है। इन दिनों का साथ स्क्रीन शेयर की गई फिल्मों में बोल्ड रोमांस ज्यादा देखने को मिलता है जिसके चलते लोग इनकी फिल्मों को देखना ज्यादा पसंद करते है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहहा है जिसमें ये दोनों रोमांस की सारी हदें पार करते नजर नजर आ रहे है। दोनों की नजदिकीयों को देख फैंस भी आहें भरते रहते है। ये दोनो ऐसे कलाकार हैं कि ये जो भी गाने में एक साथ काम करते हैं लोग उन्हे बार बार देखने को लिए मजबूर हो जाते हैं।

SUPER HIT SONG | Jad Ke Jogad Kake Ja - Dinesh Lal Yadav, Aamrapali Dubey | BHOJPURI FULL SONG

सोशळ मीडिया पर वायरल हो रहा निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना जिसके बोल जाड़ के जुगाड़ है। काफी देखा जा रहा है। इस गाने में आम्रपाली दुबे काले रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उनका बोल्ड लुक देखकर निरहुआ भी पागल हुए जा रहे हैं। आप वीडियो देखेंगे तो पाएंगे कि किस तरह से निरहुआ ने आम्रपाली दुबे को अपनी बाहों में जकड़ रहे हैं।

इस गाना में निरहुआ और आम्रपाली के लिए फिल्माया गया है जिसमें निरहुआ आम्रपाली के छोड़कर बाहर जाने वाले होते है। इसपर आम्रपाली उन्हें जाड़े का जुगाड़ कर के जाने को कहती है। आम्रपाली दुबे का डांस और लचकाती कमरिया को देखकर लोगों के रोगंटे खड़े हो जा रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वायरल हो रहा गाना भोजपुरी फिल्म आशिक आवारा से लिया गया है। वैसे तो यह गाना 7 साल पहले ही आ गया है और तब से लेकर अब तक इस 60 मिलियन लोगों ने भी देखा। इस गाने को इंदू सोनाली ने गाया है। और गाने के बोल श्याम देहाती ने दिया है। यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर अपलोड किया गया। जिसे अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक मिस चुके है।