नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री मे हर कलाकार अपने अभिनय से अपनी खास जगह बनाया हुआ है। जिसमें इस इंडस्ट्री के जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) अपनी फिल्म के साथ साथ गाने के लिए भी जाने जाते है। उनकी हर एक फिल्म सुपरहिट साबित होती है। फिल्में में निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ काफी पसंद की जाती है। क्योकि जब भी यह जोड़ी किसी पर्दे पर स्क्रीन शेयर करती है। वो फिल्म सुपरहिट साबित हो जाती है।

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी इंड्रस्टी में हिट साबित हुई  है।दोनों ने एक साथ मिलकर कई फिल्मों में काम किया है। निरहुआ की ज्यादातर फिल्मों में आम्रपाली ने मुख्य भूमिका निभाई है। जब भी ये दोनों स्टार्स एक साथ नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है।

Naina Karata Nihora - BHOJPURI VIDEO SONG | #DINESH LAL YADAV #AAMRAPALI DUBEY

निरहुआ और आम्रपाली का हॉट रोमांस

आम्रपाली और निरहुआ की फिल्में और गाने जैसे ही रिलीज होते है सोशल मीडिया पर धमाल मचाना शुरू कर देते हैं। ऐसा ही एक गाना इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचाते नजर आ रहा है। जिसे दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

भोजपुरी का का सबसे हिट गाना - Jail Karaibu Ka Ae Suggi - Dinesh Lal Yadav "Nirahua" - SIPAHI

आम्रपाली ने अपनी हॉटनेस से मचाया धमाल

आम्रपाली और निरहुआ का वायरल हो रहा भोजपुरी गाना ‘नैना करत निहोरा’ इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली के बीच का जबरदस्त रोमांस लोगों के दिलों में आग लगा रहा है।  गुलाबी रंग की साड़ी में लिपटी आम्रपाली बेहद खूबसूरत लग रही है तो वहीं  निरहुआ ने ब्लू कलर की शेरवानी पहनी हुई है।

LIC's New Jeevan Shanti - 20 SEC (English)

इस गानें में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। आम्रपाली और निरहुआ का गाना ‘नैना करत निहोरा’ भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ का है। इस गाने को कल्पना सिंह ने गाया है, और गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं ओम झा ने संगीत दिया है निरहुआ के इस गाने को ‘वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी’ नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसे अब तक 8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।