भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में Audi कार निर्माता कंपनी एक जानी-मानी ब्रांड है, जिसे लोग लग्जरी और प्रीमियम सेगमेंट के कार के रूप में देखती है। कंपनी के काफी प्रीमियम फोर व्हीलर लोन के द्वारा खूब पसंद भी की जाती है जिसमें आधुनिक फीचर्स और लग्जरी इंटीरियर होती है। परंतु आपके लिए ऑडी पर मिलने वाला शानदार रेडी बताने वाला हूं।

इस डील के अंतर्गत आप Audi Q5 गाड़ी के 2.0 TDI वेरिएंट को केवल 7.20 लाख के बजट में खरीद कर घर ले आ सकते हैं। जबकि वास्तविक कीमत इस कर की काफी ज्यादा है, ऐसे में देखा जाए तो यह मारुति स्विफ्ट के टॉप मॉडल से भी सस्ती कार होने वाली है।

Audi Q5 के 2.0 TDI वेरिएंट के सभी फीचर्स

शुरुआत अगर इस शानदार गाड़ी में मिलने वाले इंजन से करें तो इसमें 1968 सीसी का चार्ज लेने वाला काफी पावरफुल इंजन दिया गया है। यह इंजन 380 Nm की अधिकता टॉर्क और 174.5 Bhp की पावर प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इसके अलावा बता दे किया एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

केबल 7.20 लाख में घर लाएं Audi Q5 गाड़ी

आपको बता दे की कंपनी के द्वारा ऑडी के Q5 इतना वेरिएंट को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। इस कार की आखिरी एक्स शोरूम कीमत तकरीबन 49.46 लाख थी। लेकिन कारदेखो की वेबसाइट पर यही गाड़ी मात्रा 7.20 लाख में मिल रही है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है इसीलिए इसकी कीमत इतनी कम है।

परंतु यह गाड़ी कंडीशन के मामले में बिल्कुल शानदार कंडीशन में है किसी भी प्रकार की कोई समस्या गाड़ी के भीतर नहीं है। यह गाड़ी अब तक 47461 किलोमीटर तक चली हुई है। फर्स्ट ओनर गाड़ी है इस गाड़ी के संपूर्ण विवरण प्राप्त करने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट से इसके फर्स्ट ओनर से संपर्क कर सकते हैं।