नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav nirahua) अपने अभिनय के साथ साथ गाने के लिए भी जाते है। आज के समय में इस एडस्ट्री में उनके नाम का सिक्का बोलता है। उनकी हर एक फिल्म सुपरहिट साबित होती है। वह अपनी फिल्मों जान लाने के लिए वो सब भर देते है जो यूजर्स देखना पसंद करते है। और यही वजह से भोजपुरी इंडस्ट्री(Bhojpuri Industry) में निरहुआ के गाने आए दिन तेजी से वायरल होते रहते है। इनके चाहने वालों की संख्या भी लाखों में देखने को मिलती है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) की फिल्मों के बारे में बात करें तो उन्होनें कई शानदार फिल्में दे ही जो बॉक्स ऑफिस में तहलका मचा रही है। सके बीच उनके कुछ गाने ऐसे है जो सावन में तेजी से सुने जा रहे है। उन्हें में से टॉप 10 सुपरहिट गाने ऐसे है जो यूट्यूब पर वायरल हो रहे है। जिनको सुनने के बाद दर्शक भी झूमने को मजबूर हुए जा रहे है।

जी हां, सावन के शुरूआत होते ही गली नुहल्ले में सिर्फ उनके ही गाने ट्रेंड हो रहे है इन टॉप 10 गानों को सुनने के बाद पका दिल भी खुश हो जाएगा। इन सभी सुपरहिट गानों को Enter 10 Rangeela यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को अब 33k बार देखा जा चुका है। वा.रल हो रहे गानों में निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस काफी हिट हो रहा हैष लोग इनकी नजदिकियों को देखते हे पागल हुए जा रहे है।

अगर आप भी इस सॉन्ग वीडियो को देखेंगे तो आपके शरीर में भी पानी की झड़ी के बीच आग लगना शुरू हो जाएगी। इन वीडियो में आप निरहुआ को अलग-अलग लुक और नए अंदाज में देख सकते हैं। जहां वह अपने गानों से चार चांद लगाए हुए हैं।

फैंस भी उनके सभी गाने पर बेहद प्यार लुटा रहे है जिस कारण यह सोशल मीडिया पर धमाल मचाएं हुए हैं। इस वीडियो में निरहुआ कभी आम्रपाली के साथ भीगते नजर ते है तो कभी मधु शर्मा को बाहों में लिए जकड़े हुए नजर आ रहे है। सावन की घटाओं के बीच निरहुआ की नजदिकियां एक्ट्रेस पर हावी होती जा रही है।