नई दिल्ली: इन दिनों फिल्म ‘आदिपुरुष’ अभी रिलिज नही हो पाई और काफी चर्चा में आ चुकी हैं। क्योकि अभी हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर तिरुपति में लॉन्च किया गया है। अभी इस फिल्म के ट्रेलर के रिलिज होने पर जनता अपनी खुश जाहिर करती इससे पहले ही एक विवाद सामने आ गया है। जिसकी गूंज अब नेताओं के मुंह से भी सुनी जा रही है।

दरअसल फिल्म ‘आदिपुरुष’ की टीम जब ट्रेलर लॉन्च इवेंट के बाद तिरुपति मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची थी। इसकी बाद जैसे ही टीम जाने लगी तो इस दौरान लोग एक-दूसरे को अलविदा करने लगे। उसी दौरैन डायरेक्टर ओम राउत भी कृति सेनन को अलविदा कहते हुए किस करते नजर आए। अब यह किस एक विवाद का कारण बन गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखकर यूजर्स भी काफी भड़के हुए हैं, वहीं बीजेपी नेता ने अपनी भड़ास निकालते नजर आ रहे है।

ओम राउत ने कृति को किया गुडबाय किस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में डायरेक्टर ओम राउत और कृति सेनन मंदिर के अंदर नजर आ रहे हैं। दर्शन के बाद जब वहां मौजूद टीम कृति को अलविदा कहने पहुंची तभी ओम राउत भी उनसे गले मिलने चले आए। फिर गुडबाय कहते हुए किस कर दिया। अब मंदिर के प्रांगण में स तरह से लोगो का गले मिलकर किस करना किसी को हजम नही हो पाया।  और विवाद खड़ा हो गया हैअब सोशल मीडिया पर वो लोग भड़ास निकालते नजर आ रहे हैं जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं।

बीजेपी लीडर को नागवार गुजरी ये बात

किस करके किसी को अलविदा या गुडबाय किस करना ज का फैशन बन चुक है खासकर फिल्म इंडस्ट्री में, लेकिन बीजेपी के स्टेट सेक्रेटरी रमेश नायडू को स तरह की हरकते बिल्कुल पसंद नहीं आई. उन्होंने तुंरत प्रभास कृति को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘क्या यह जरूरी है कि मंदिर जैसे पवित्र स्थान पर इस तरह की हरकतें की जाएं? भगवान वेंकटेश्वर स्वामी के मंदिर परिसर में इस तरह से अलिंगन करना और किस करना…यह बिल्कुल भी सही नहीं है। यह एकदम अपमानजनक है.’ हालांकि बाद में उन्होनें इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।