Mahindra Bolero Neo+:मार्केट में कार तो बहुत सारे हैं लेकिन बात जब पुरे परिवार की एक ही कार में बैठने की हो तो दिक्क्त का सामान करना पड़ता है. ये प्रॉब्लम किसी एक गाड़ी के साथ नहीं लगभग सभी गाड़ियों के साथ है. कुछ गाड़ियां भले ही आपको सीट का कम्फर्ट दे पर बात जब कीमत की आती है तो लोगों के हाथ वही बंध जाते हैं. क्यों सही बोल रहे हैं हम. लेकिन अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है.

ऐसा इसलिए क्योंकि अब मार्किट में आ गया है महिंद्रा का 9 सीटर वाला बोलेरो नियो प्लस. इसमें आपको 9 सीट का ऑप्शन मिलता है. आप का इसमें एक साथ पूरा परिवार यात्रा कर सकता है. यही नहीं इसमें मारुति सुजुकी की 7 सीटर एमपीवी अर्टिगा से ज्यादा लोग बैठ सकते हैं. ये गाडी अभी से ही अर्टिगा को टक्कर दे रहा है. चलिए आपको इसके कीमत और इंजन के बारे में बताते हैं.

बोलेरो नियो प्लस की इंजन और कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस 9 सीटर कार की टेस्टिंग लंबे वक़्त से चल रही है. इस कार में आपको 2.2-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित करता है. इस कार को बहुत जल्द कंपनी लॉन्च करने की तैयारी में है. कहा जा रहा है कि इस कार की कीमत 10 लाख रुपए से शुरू हो सकती है. आपको जानकर हैरानी होगी कि महिंद्रा की बोलेरो भारत में गाँव और शहरों में सबसे ज्यादा बिकने वाली एमपीवी है. ये भारत की सबसे ज्यादा दिखने वाली कार में से एक है.