नई दिल्ली। अभी देश की राजधानी दिल्ली में हुई एक नाबालिग हिंदू लड़की की निर्मम हत्या का केस ठंडा नही हो पा रहा है कि आए दिन गली गली में केरला स्टोरी’ की कहानी देखने को मिल जाती है।  नाबालिग हिंदू लड़की की बेरहमी से हुई हत्या के बाद अब लोगों के अंदर एक अलग से गुस्सा समाया हुआ है। जिसके बाद से अब यदि कोई हिंदू लड़की किसी मुस्लिम लड़के साथ दिख भी जाती है तो उनका गुस्सा उबाल मारने लग जाता है।

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शास्त्रीनगर के एक मकान में देखने को मिला जहां छात्र-छात्रा के आने से हंगामा मच गया। हंगामा के तूल पकड़ने का सबसे बड़ा कारण छात्र का मुस्लिम होना था, इसलिए लोगों में गुस्सा आ गया। घटना की खबर फैसते ही उस जगह पर हिंदू संगठन के पदाधिकारी भी पहुंच गए। जिसके बाद दोनों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। छानबीन हुई तो खुलासा हुआ कि दोनों गढ़मुक्तेश्वर के रहने वाले हैं। मेरठ में कोचिंग करते हैं। मकान छात्र के चाचा का है और दोनों यहां पेपर सॉल्व करने के लिए आते हैं।

गढ़मुक्तेश्वर निवासी 16 साल की छात्रा मेरठ के एक इंस्टीट्यूट में कोचिंग करती है और वह हिंदू है। गढ़ निवासी ही छात्रा का एक परिचित भी सी जगह कोचिंग करता है। रोज की तरह रविवार के दिन भी ये दोनों मेरठ आए थे। दोनों शास्त्रीनगर सेक्टर-8 में स्थित उस मकान में पहुंचे,जो छात्र के चाचा का है। इसकी चाबी छात्र के पास रहती है। यहां दोनों के आने को लेकर हंगामा मच गया। इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई। दूसरी ओर हिंदू जागरण मंच पदाधिकारी भी वहां पहुंच गए। मौके पर हंगामा कर दिया। छात्र का नाम पूछा तो वह लड़का मुस्लिम निकला। जिससे विवाद और ज्यादा बढ़ गया। पुलिस छात्र-छात्रा को थाने ले आई। जहां दोनों को उनके परिवार के सुपुर्द कर दिया गया।