नई दिल्ली। कभी कभी हमारे सामने कुछ ऐसी घटनाएं बार बार घटित हो जाती है जिसके बाद हम उसे एक हादसा नही बल्कि उसे अनहोनी मान लेते है और उसे अंधविश्वास के रूप में देखने लग जाते है। ऐसा ही कुछ अभी हाल ही में हुए स्टार्स की मौत को लेकर देखने को मिला।

छोटे पर्दे पर आने वाले ऐसे कई चर्चित शो है जिसमें कलाकार अपने किरदार से लोगों के दिलों में राज करता रहा है। उन्हीं शो में इन दिनों अनुपमा काफी सुर्खियों में बना हुआ है। लेकिन इस सीरियल की चर्चा इन दिनों लगातार हो रही किरदारों की मौत को लेकर भी है।

टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ में अहम किरदार निभा रहे एक्टर ऋतुराज के सिंह की मौत से लोगों के बीच मातम पसरा हुआ है। 59 साल की उम्र में एक्टर की जान हार्ट अटैक के चलते गई है। पर्दे पर यशपाल का किरदार निबाने वाला यह एक्टर कापी कम उम्र में ही अपने चाहने वालों को गहरा सदमा देकर इस दुनिया को छोड़कर चला गया।

 ऋतुराज के सिंह की तरह ही हुई नितीश पांडे की मौत

बता दें, कि अनुपमा शो में इस एक्टर की मौत से पहले  बीते साल ‘अनुपमा’ फेम नितीश पांडे की भी मौत हुई थी। अभी मौत को एक साल भी नहीं बीता था कि इस शो का दूसरा सितारा हमने भी खो गया। ऋतुराज और नितीश पांडे की मौत का कारण भी हार्ट अटैक ही बना था। दोनों की मौत को लेकर लोग सदमें है।

ऐसा था किरदार

बता दें नितीश पांडे ने अनुपमा के पति अनुज के दोस्त का किरदार निभाया था जिसमें इनका नाम यशदीप था। इस शो में कुछ ही समय काम करने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनका एक पैनक्रिएटिक बीमारी का उपचार चल रहा था।

इन शो में ऋतुराज और नितीश पांडे ने किया काम

ऋतुराज के कामत की बात करें तो उन्होने ‘अनुपमा’ के अलावा टेलीविजन, ओटीटी और फिल्मों जैसे कई प्लेटफॉर्म पर काम किया है। टेलीविजन पर ऋतुराज ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘त्रिदेवियां’, ‘दीया और बाती हम’ जैसे कई अन्य टीवी शो में काम किया है। वहीं नितेश पांडे को ‘अनुपमा’, ‘कुछ तो लोग कहेंगे’, ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’, ‘एक रिश्ता सजेदरी का’ जैसे शोज के लिए जाना जाता है।