नई दिल्ली।  पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान इन दिनों अपने अभिनय से कही ज्यादा किसी ना किसी कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कभी अपनी पत्नि के साथ लड़ाई झगड़े से लेकर तलाक की खबरों तक सुर्खियों में बने रहे। लेकिन अब वो अपने बेटे को किस करनेको लेकर काफी ट्रोल हो रहे है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो मे एक्टर में अपने 4 साल के बेटे को इंटेंस लिपकिस करके देखे जा रहें है जिसे देखकर पाकिस्तान की आवाम इतनी काफी भड़क गई है। उनके इस लिपस किस को लेकर बबाल खड़ा कर दिया है। दरअसल फिरोज खान ने 4 साल के बच्चे के साथ लिप किस की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

ऐसा पहली बार देखने को नही मिला है जब स्टार्स अपने बच्चों की वजह से ट्रोल हो गए।इससे पहले भी महेश भट्ट ने एक मैगजीन शूट के लिए अपनी 18 साल की बेटी पूजा भट्ट को लिप किस करके देश में तहलका मचा दिया था। उस समय स्क्रीन पर किस नहीं दिखाया जाता था। इस तस्वीरे के सामने आते ही काफी बबाल खड़ा हो गया था।

इसके अलावा सैफ अली खान और शाहरूख खान भी अपने बच्चों को लिपलॉक किस कर चुके हैं, जिसके बाद लोगों ने उन्हें आड़े हाथ लिया। इन स्टार्स को भी अपने बच्चे को किस करना भारी पड़ा था।

फिल्म इंडस्ट्री में सितारे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। चाहे वो अपने बयानों की वजह से हो या फिर किसी से अफेयर। यहां हर सितारा किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में रहता है। बॉलीवुड में कईं ऐसे स्टार्स हैं जो अपने बच्चों की वजह से ट्रोल हो गए। दरअसल, यहां कईं कलाकार ऐसे हैं जो अपने बच्चों को लिपलॉक किस कर चुके हैं, जिसके बाद लोगों ने उन्हें आड़े हाथ लिया। इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय से लेकर शाहरुख खान तक का नाम शमिल है। तो चलिए आज उन कलाकारों के बारे में जानते हैं जिन्हें खुद के बच्चे को किस करना भारी पड़ा।