Pawan Singh And Akshara Singh Video भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से जाने वाले पवन सिंह को लोग बहुत पसंद करते हैं। चाहे उनके साथ कोई भी हीरोइन हो फिल्म सुपरहिट ही होती है। हाल ही में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक रोमांटिक वीडियो बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं। 

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही यह वीडियो अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाती है। इन की फैन फॉलोइंग बहुत लंबे समय से बरकरार हैं। बड़े पर्दे पर इन्होंने अपने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया है।

लॉकर में जवानी पर हुआ वीडियो वायरल 

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह और पवन सिंह के लॉकर में जवानी गाने का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक दूसरे के साथ जबरदस्त डांस कर रहे हैं और एक दूसरे पर भरपूर प्यार लुटा रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी साथ में सुपरहिट होती है। बस उनके नाम से ही उनकी मूवी मार्केट में तहलका मचाने के लिए काफी है। लगातार सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत सारे लाइक और कमेंट मिल रहे हैं साथ ही साथ ही से खूब साझा भी किया जा रहा है।

Must Read

Pawan Singh And Akshara Singh Romantic Video 

जैसे कि मैं आपको बताया पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच का यह रोमांटिक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। अगर आपने अभी तक इस लाजवाब वीडियो को नहीं देखा है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप पूरी वीडियो देख सकते हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे फिर और पवन एक दूसरे से चिपक कर डांस कर रहे हैं। 

#Pawan Singh और #Akshara Singh का भोजपुरी Song - Locker Mein Jawani - Maa Tujhe Salaam