Pawan Singh and Monalisa भोजपुरी जगत के मशहूर अभिनेता पवन सिंह को भला कौन नहीं जानता। हाल फिलहाल में पवन सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पवन सिंह और मोनालिसा एक दूसरे को खूब प्यार करते हैं और एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

हालाकि यह गाना पुरानी भोजपुरी मूवी का है पर एक बार फिर यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप भी इस शानदार और रोमांटिक वीडियो को देखने के बाद पवन सिंह के फैन हो जाएंगे।

Pawan Singh and Monalisa Viral Video 

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा पवन सिंह और मोनालिसा का यह वीडियो Wave Music – Filmi Gaane नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया जा रहा है। ये गाना जो वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है पाला सटाके है। आप देखेंगे कि कैसे इस वीडियो में मोनालिसा और पवन एक दूसरे पर प्यार की बारिश कर रहे हैं। वीडियो में मोनालिसा ने लाल रंग की साड़ी पहनी है और वह इसमें काफी खूबसूरत लग रही है।

Must Read

यहां देखें पूरी वीडियो

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रही इस वीडियो की सबसे खास बात है कि इसे अब तक बहुत सारे लाइक्स व्यूज और कॉमेंट्स मिल चुके हैं। इसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा सजा भी किया गया है। गाने में एक्टर पवन सिंह और एक्ट्रेस मोनालिसा बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। हालांकि बड़े पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी को हमेशा से बहुत ज्यादा पसंद किया गया है।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे इस वीडियो को अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके पूरे वीडियो को देख सकते हैं। निचे दी गई लिंक पर क्लिक करें और पूरी वीडियो देखें।

Pala Satake (Full Song) - Pawan Singh - Monalisa - SARKAR RAJ - Superhit Bhojpuri Hit Song 2023