Pawan Singh and Monalisa Video भोजपुरी के महान सुपरस्टार पवन सिंह और मोनालिसा को भला कौन नहीं जानता। इन दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरस होता ही रहता है। आपको बता दे इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी जगत में बहुत ज्यादा पसंद भी किया जाता है।

ठंड की कोरे में पवन सिंह और मोनालिसा का जबरदस्त रोमांस वीडियो वायरल हुआ है। अगर आपने अभी तक उनके नए सुहागरात वीडियो को नहीं देखा है तो जल्दी करें। पवन सिंह के एक्टिंग अंदाज और आवाज को सभी लोग दिलों जान से बहुत चाहते हैं।

वायरल हुआ पवन सिंह और मोनालिसा का वीडियो Pawan Singh and Monalisa Video

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह मोनालिसा और अक्षरा सिंह की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। हालांकि अब पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक साथ नजर नहीं आते हैं मगर इनके पहले के वीडियो खूब वायरल होते हैं। ऐसे ही एक पुरानी पवन सिंह और मोनालिसा के फिल्म की वीडियो है। इस वीडियो में यह दोनों एक दूसरे के प्यार के रंग में रंगे जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं। 

Must Read

गाना ‘दीया गुल करा’ का छाया खुमार 

सोशल मीडिया पर दिया गुल कर का गाना बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पवन सिंह अपनी पत्नी मोनालिसा के साथ जबरदस्त रोमांस कर रहे और सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। यह गाना उनके पुराने फिल्म पवन राजा का है। यह सुपरहिट गाना यूट्यूब पर 2018 में लॉन्च किया गया था। इसी के साथ ही आपको बता दे इसके गायक खुद सुपरस्टार पवन सिंह और इंदु सोनाली है।