नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड से भोजपुरी फिल्म का बोलबाला है। लोग बॉलीवुड से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों को देखना ज्यादा पसंद कर रहे है। इन फिल्मों में रोमांस का मसाला ज्यादा देखने को मिल रहा है।

जिनमें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों की खासियतों के सामने बॉलीवुड इडस्ट्री की एक्ट्रेस भी पानी भरते नजर आती है। सब की सब एक से एक सुन्दर और टैलेंटेड अभिनेत्रियां है। जिनके बीच इन दिनों संचिता बनर्जी का नाम हॉट सीन के चलते ज्यादा सुर्खिया बटोर रहा हैं।

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री संचिता बनर्जी के वीडियो आए दिन चर्चा में बने रहते है। इन दिनों अभिनेत्री का एक गाना वायरल हो रहा है। जो फिल्म “Crack Fighter” का है जिसके बोल है “जान लेबा का हो बज गेल चार”, जो तेजी से  वायरल हो रहा है। इस गाने में अभिनेत्री के साथ भोजपुरी फिल्म जगत के रोमांटिक अभिनेता पवन सिंह नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे गाने में पवन सिंह और संचिता बनर्जी पलंगतोड़ रोमांस करते नजर आ रहे है।  वायरल हो रहे इस गाने को पवन सिंह ने Priyanka Singh के साथ मिलकर गाया है। वही इस गाने को Vinay Nirmal ने लिखा हैं इसके म्यूजिक Chhote Baba ने दिया है. वायरल गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.