नई दिल्ली। हरियाणा के  गलियारों से लेग देश विदेश तक सपना के नाम की गूंज सुनाई देने वाली डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज के समय में उनके फैंस देश के कोने कोने में मौजूद हैं। सपना चौधरी के डांस में उनकी अदाएं को देख लोग उनके साथ डांस करने को मजबूर हो जाते है। उनके डांस को शौरिन बड़े बूढ़े जवान से लेकर बच्चे तक हो चुके है। सपना चौधरी की पॉपुलर्टी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो एक छोटे से प्लेटफारेम से निकलकर किसी तरह से बड़े प्लेटफार्म की उड़ान भर रही हैं।

सपना चौधरी के डांस को देख ने के लिए दूर दूर से लोग चले आते हैं। इसी बीच सपना चौधरी का एक डांस वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सपना “पानी छलके” गाने पर अपनी बदन को तार तार करते नजर आ रही है। इस कातिलाना डांस को लोग देख लोग मदहोश हुए जा रहें हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लोग मंहगी से मंहगी कीमत देने को तैयार हो जाते है। “पानी छलके” गाने पर सपना चौधरी खचाखच भरे पंडाल में जोरदार ठुमके लगाती नजर आ रही है।

सपना के जबरदस्त डांस को देख बूढें जवान तक झूमने को मजबूर होते नजर आ रहें हैं। सपना के वीडियो के बारे में बात करें तो उनका कोई भी गाना रिलिज होता है तुरंत वायरल हो जाता है। सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है।

लोगों को खूब पसंद आ रहा है वीडियो

सपना चौधरी के इस डांस वीडियो लोग को खूब पसंद कर रहे है। इस वीडियो में उनकी अदाओँ को देख लोग बार बार देखने को मजबूर हो रहें हैं। सोशल मीडिया पर यह गाना तेजी के साथ शेयर किया जा रहा हैं। सपना चौधरी के जबरदस्त डांस मूव्स को देखकर लोग खुद को उनका फैन होने से नहीं रोक पा रहें हैं। इस गाने को “Pani Chhalke” नामक एल्बम से लिया गया है। जो काफी चर्चित हो रहा है।