नई दिल्ली:  क्लास में टीचर की एट्री होते ही बच्चे पढ़ते पढ़ते बोर हो जाते है। ऐसे में वो कुछ नया करने की सोचते है। फिर बात जब फिजिक्स जैसे सब्जेक्ट को पढ़ने की हो तो ऐसे विषय से तो लोग दूर भागने लगते है। लेकिन एक टीचर ने पढ़ाई के साथ साथ बच्चो के साथ ऐसा कुछ कर डाला है। कि हर कोई उनके इस कारनामे के देख खुश होने के साथ हैरान भी हो फिजिक्स टीचर का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में  महिला फिजिक्स टीचर अपने स्टूडेंट्स के साथ डांस करते नजर आ रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Kajal Asudani नाम की यूजर ने शेयर किया है। जिसमें टीचर ‘गुलाबी शरारा’ गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रही हैं।

महिला टीचर के साथ स्कूल की चार लड़कियां भी यूनिफॉर्म पहने नजर आ रही हैं और उनके साथ डांस कर रही हैं। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया तुरंत वायरल हो गया।

वायरल हो टीचर के डांस वीडियो को देख यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हमारे वक्त ऐसी टीचर क्यों नहीं थी.. वहीं दूसरे यूजर का कहना है कि मै भी ऐसे स्कूल में एडमिशन लेना चाहता हूं।