रचना तिवारी हरियाणा की लोकप्रिय डांसर हैं। अब हरियाणवी डांस को देश भर में तरजीह मिलने लगी है, वैसे ही रचना तिवारी का भी कद बढ़ गया है। हरियाणा की एक और डांसर सपना चौधरी है, जिनके कारण ही हरियाणवी डांस और रागणी पूरे देश भर में फेमस हो गए हैं।

सपना चौधरी नेशनल टीवी शो बिग बॉस जाने का भी मौका मिला था, जहां पर उन्होंने अपने नाम का झंडा फहरा दिया था। सपना भोजपुरी में भी एल्बम किया हुआ है। तो वहीं रचना तिवारी भी बहुत फेमस डांसर है और इनका डांस हर उम्र के लोगों को पसंद आता हैं।

हरियाणा में रागिनी का काफी क्रेज है और लोगों की पसंद आजकल बदलती जा रही है। पुराने लोग भी आधुनिक डांस को देखना पसंद करते हैं। इंडिया में हरियाणवी गानों की धूम मची हुई है।

रचना तिवारी के डांस को देखने वालों की भीड़ काफी बड़ी संख्या में लगी रहती है। लोग इनके शो को देखने के लिए बहुत दूर से चलकर आते हैं। रचना तिवारी का फेमस होने के पीछे बड़ा कारण यह है कि वह डांस करते हुए सारी हदें पार कर देती है।

इस समय रचना तिवारी का एक डांस वीडियो काफी तहलका मचा रहा है। उनके डांस को देखकर नीचे खड़े ताऊ भी खुद को नहीं पाए और मिटटी में बैठे ताऊ की हरकतें कैमरे में कैद हो गई। बच्चों से लेकर बूढ़े रचना तिवारी के फैन हैं।

Khol Buttan Meri Kurti Ke   Latest Haryanvi Ragni 2017   Rachna Tiwari   NDJ Mus HD

रचना तिवारी का वायरल वीडियो
रचना तिवारी का डांस हर किसी को खुश कर देता है और इसलिए ही उनके प्रशंसक लाखों की संख्या में हैं। कभी-कभी तो रचना तिवारी पानी से भरी बोतल को अपने बदन पर उड़ेल लेती है और दर्शकों को भी पानी पानी कर देती है।