नई दिल्ली: 80 के दशक में टीवी पर आने वाले रामायण घर घर में पसंद किया जाने वाला ऐसा धारावाहिक था कि इस शो की शुरूआत होने से पहले ही गली-रास्ते वीरान हो जाया करते थे। लोग घर पर सीरियल को देखने के लिए समय से पहले अपनी जगह बना लेते थे। इस सिरियल के हर कलाकार का किरदार बेहद सराहनीय रहा है। जिसमें से लोग राम और सीता की इस जोड़ी को आज भी नही भूल पाएं है।

आज भी यग जोड़ी  यदि किसी को एयरपोर्ट में भी दिख जाती है तो भगवान मान कर लोग वही पूजना शुरू कर देते है।

रील की जिंदगी में भले ही राम ने सीतो का पाने के लिए स्वयंवर जीता थाष लेकिन असल जिंदगी में सीता के जीवन साथी ने क्रीम, पाउडर और दूसरी कॉस्मेटिक चीजों का एड करके उनका दि जीता था। जीं हां, दीपिका चिखलिया और उनके पति हेमंत टोपीवाला की लव स्टोरी सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान।

ये बात साल 1991 की है जब एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका चिखलिया और हेमंत टोपीवाला एक कॉस्मेटिक एड के चलते एक दूसरे से मिले थे। इस फल्म के लिए दीपिका चिखलिया जिस कॉस्मेटिक का उपयोग कर रही थीं वो हेमंत टोपीवाला की कंपनी का होता था। उस समय हेमंत टोपीवाला इंडियन ट्रेडिशन कॉस्मेटिक नाम से कॉस्मेटिक का बिजनिस किया करते थे।

जब तक वो फिल्म पूरी नही हुई दीपिका चिखलिया और हेमंत टोपीवाला की मुलाकात अक्सर होती रहने लगी थी। और धीरे-धीरे यह मुलाकार प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया।

शादी के बाद दीपिका चिखलिया ने फिल्म इंडस्ट्री पर विराम लगा दिया। फिर वो अपने परिवार के साथ दोनों बेटियों निधि और जूही की परवरिश पर रम गई।

अब दोनों बेटियां बड़ी हो चुकी हैं। अब परिवार की जिम्मेदारियों को पूरा कर लेने के बाद दीपिका चिखलिया ने फिर से पर्दे पर वापसी की है। उनकी दूसरी पारी की शुरूआत भी अरुण गोविल के साथ ही हुई है। इस बार दोनों कोर्ट रूम ड्रामा नोटिस में एक साथ नजर आ रहे हैं।