नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने अभिनय के साथ साथ गायिकी के लिए भी जाने जाते हैं। उन की हर एक फिल्म सुपरहिट साबित होती हैं। जिसमें उनके गाने से लेकर डासं वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर  लगातार वायरल हो रहे है।

वायरल हो रहे गानों में उनकी जोड़ी हर एक एक्ट्रेस को साथ कयामत ढाते नजर आती है। जिसमें इन दिनों रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के साथ का एक वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है।

https://www.youtube.com/watch?v=qCggTwH4qwI

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्वाम का एक गाना “टूटी खटिया आज के रतिया” इस समय काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने मे खेसारी लाल यादव का रोमांस देख लोगो बेकाबू हुए जा रहे है। जिसमें वो रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के साथ रोंमास का तड़का लगाते नजर आ रहे है । वायरल हो रहे इस गाने को खेसारी लाल यादव और खूशबू जैन ने मिलकर गाया है। अब ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो कहा है।

सोशल मीडिया पर आ लगा रहे गाने में रानी चटर्जी ब्लू रंग की साड़ी पहनें नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी खूबसरती को देख फैंस घायल हुए जा रहे है। दूसरी तरफ खेसारी लाल यादव भी अपने रोमांटिक अंदाज से लोगों का दिल जीत रहे है।

जैसे ही ये गाना रिलीज किया गया था, उसी समय से यह भोजपुरी गाना “टूटी खटिया आज के रतिया” लोगों के दिलों में छा गया था। ये गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल (Viral) हुआ था।

इस गाने में रानी चटर्जी और खेसारी लाल का बोल्ड अंदाज लोगों के दिलों में आग लगा रहा है। रानी चटर्जी ने इस गाने में अपनी कातिलाना अंदाओं से बोल्डनेस की सारी हदे पार कर दी है। दोनों के रोमांस को भी लोगों ने काफी पसंद किया है। इस गाने को फैंस ने लाइक के साथ शेयर भी किया।

वायरल हो रहा गाना इस गाना Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसके बाद से अब तक इसमें 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके है। इसी बात से साफ जाहिर हो रहा है कि यह गाना लोगों को कितना पसंद आ रहा है।