आजकल भोजपुरी सिनेमा का खुमार लोगों के सिर पर चढा हुआ है। यही वजह है कि भोजपुरी गाने अक्सर सोशल मीडिया पर बार-बार वायरल हो रहे हैं। ऐसे में भोजपुरी एक्टर रानी चटर्जी का एक गाना सोशल मीडिया में खूब धमाल मचा रहा है। आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं, क्योंकि वो अपने सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। जब भी वो अपनी कोई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, वैसे ही ये वायरल हो जाती हैं।

रानी चटर्जी पर हर तरह का लुक अच्छा लगता है और उनके फैंस उन पर अपनी जान छिड़कते हैं। साड़ी हो या कोई बोल्ड अवतार एक्ट्रेस रानी चटर्जी की ड्रेसिंग सेंस लोगों की खूब पसंद आती है। वायरल इस गाने का टाइटल ‘गर्मी बुझाला रानी’ है, बता दें कि ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘इच्छाधारी’ का है। गाने ‘टाइटल गर्मी बुझाला रानी’ को रानी चटर्जी और अवधेश मिश्रा पर फिल्माया गया है। दोनों इसमें रोमांस करते नजर आ रहे हैं, और एक-दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं।

आपने वीडियो में देखा ही होगा कि अवधेश मिश्रा और रानी का जबदस्त रोमांस कर रहे हैं, जिसको देख कर लोगों के भी पसीने छूटने लगे हैं। इस गाने में रानी चटर्जी काफी हॉट लग रही हैं। इस गाने के बारे में बता दें कि इस गाने को सिंगर Mohan Rathore और Alka Jha ने गाया है, जबकि इस गाने के लिरिक्स Azad Singh ने दिए हैं तो वहीं इस गाने के बोल को Manoj K Kushwaha ने लिखे हैं।

बताते चलें कि ‘गर्मी बुझाला रानी’ गाने को अब तक 8,424,503 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। रानी चटर्जी के इस वायरल गाने को BIHARIWOOD नाम के एक यूट्यूब चैनल ने शेयर किया गया है।