सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद काफी लोगों की जिंदगी में बहुत बड़ा बदलाव आये हैं, कोई इस फेम को संभाल पाया तो कोई कहीं पर खो गया।
ऐसी ही एक महिला अपनी सिगिंग के कारण बहुत फेमस हुई थीं, यहां तकि कि उनको एक बड़े म्यूजिक डॉयरेक्टर के साथ गाना गाने का भी अवसर मिला। लेकिन वह इस फेम को संभाल नहीं पाई और कहीं गुम हो गईं।

जी हां, ये महिला कोई और नहीं रानू मंडल हैं, जिनके बारे में आपने भी सुना होगा। उनकी आवाज ने उनको रातों-रात लाइमलाइट में लाकर खड़ा कर दिया था। रानू मंडल की आवाज को सुनकर हर कोई उनका मुरीद हो जाता था। ऐसी आवाज को बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने मौका दिया था। लेकिन बाद में वह कहीं खो गई।

लेकिन अब इन दिनों रानू मंडल का एक और सिंगिंग वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। लेकिन बता दें कि ये वीडियो काफी पुराना है, लेकिन एक बार फिर से चर्चा में आ गया है।

रानू मंडल का वायरल वीडियो

इस समय रानू मंडल के एक वीडियो ने खूब बवाल मचाया हुआ है, जिसमें वह सत्यम शिवम सुंदरम मूवी का टाइटल सॉन्ग गा रही हैं। ये वायरल वीडियो किसी सिंगिंग कंपटीशन का है, जिसमें वह गाना गा रही हैं। उनके सामने जजेस बैठे हैं और उनके बगल में एक एंकर खड़ा है।

रानू मंडल कहां से हुई थीं फेमस

बता दें कि रानू मंडल पहली बार पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर ‘एक प्यार का नगमा है’ गाती नजर आई थीं, ये वीडियो बहुत वायरल हुआ था। जिसके कारण ही वह इतनी फेमस हो गईं कि हिमेश रेशमिया ने उनको अपनी मूवी में गाना गाने के लिए ऑफर कर दिया था। इसके बाद दोनों ने तेरी मेरी कहानी गाना भी गया था।

वायरल वीडियो में लोगों ने किया रिएक्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वायरल हो रहे वीडियो को इंस्टाग्राम पर जूही दास 7109 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसको अब तक 9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल हैं, और लोग इसमें मिली जुली प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अब बस रहम करो’, तो दूसरे ने लिखा, ‘हे शिवजी रहम करो हम पे’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘गाने का सत्यानाश कर दिया’।