नई दिल्ली: ‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा ने अपने डांस के साथ साथ रियलिटी शो ‘लॉकअप’  काफी सुर्खियां बटोरी। शो लॉकअप में आने के बाद से अंजलि के फैंस फॉलोअर्स में भी बढ़ोत्तरी देखने को मिली। उनके डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते है। इन दिनों अंजलि का एक और नया वीडियो इस समय इंटरनेट में आग लगा रहा है। जिसमें वो अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी में हनी सिंह के नए गाने कुड़ी चमकीली पर जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं।

इस वीडियो को अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में अपने इस्टा पर शेयर किया है जिसमें वो लाल रंग का लहंगा चोली पहने नजर आ रही है। कुड़ी चमकीली गाने को हनी फॉर सेल्फी द्वारा गाया, लिखा और संगीतबद्ध किया गया है।

अंजलि के बारें में बात करें तो अभी हाल ही में वो छोटी स्केटर ड्रेस पहने कैमरूनियन-अमेरिकी गायिका लिबियंका फोंजी के गाने ‘पीपल’ पर थिरकती नजर आई थीं। इनके बोल्ड डांस को देख गर कोई उनकी ओर खीचा चला जा रहा था। उनके कई प्रशंसकों ने इस पर कमेंट्स भी किए थे।

अंजलि के लोग इतने दिवाने के है कि उनकी अदा को देखने के लिए बैचेन रहते है। उनकी खूबसूरत अदा के चलते उनके फॉलोअर्स 12.2 मिलियन से अधिक हैं अंजली अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स, म्यूजिक वीडियो और अन्य चीजों को फैंस के साथ साक्षा करती रहती है। कच्चा बादाम वीडियो से अंजलि के सबसे ज्यादा पॉपुलर्टी मिली।

अंजलि अरोड़ा को पहली बार कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए शो लॉक अप में देखा गया था – यह एक रियलिटी शो था जिसे एकता कपूर द्वारा निर्मित किया गया था।