नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबग सलमानखान के ऊपर आफत के बादल मंडरा रहे है। जिसके लते उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अभी हाल ही में कनाडा के पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल पर उनके घर पर हमला किया गया है जिसके बाद उन्हें एक फेसबुक पोस्ट के जरिए धमकी भी दी गई  है जिसमें कहा गया है उनका संबंध सलमान खान के साथ हैं, इसलिए उनके साथ ऐसा हो रहा है। अब इस खबर के सामने आते ही मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई है उन्होनें सलमान की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया है। इसके साथ ही उस फेसबुक पोस्ट करने वाले अकाउंट की जांच करने में पुलिस जुट गई है।

फेसबुक पोस्ट में सलमान खान को मिली धमकी

रविवार को बिश्नोई ने एक फेसबुक पर मैसेज भेजने के बाद गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास के बाहर हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी ली है। हालांकि लॉरेंस के नाम से बना यह फेसबुक अकाउंट भारत के बाहर का है। इस पोस्ट का फॉलो-अप लेते हुए मुंबई पुलिस सुओमोटो ने सलमान खान से बात की है।

फेसबुक पोस्ट में लिखा गया था,” तुम सलमान खान को अपना भाई मानते हो, इसलिए अब इस लिस्ट में आपका समय भी आ गया है कि अब आपका ‘भाई’ आपको आकर बचा सकता है तो बच जाओ। यह मैसेज सलमान खान के लिए भी है – यह मत सोचो कि दाऊद तुम्हे बचा लेगा, तुम्हे कोई नहीं बचा सकता।”

सिद्धू मूसेवाला की मौत पर तुम्हारा ड्रॉमैटिक रिएक्शन पर किसी का ध्यान नहीं गया, हम सभी जानते हैं कि वह किस तरह का व्यक्ति था और उसके आपराधिक संबंध कैसे थे…तुम अब हमारे रडार पर आ गए हो इसे एक ट्रेलर समझो, पूरी फिल्म जल्द ही रिलीज़ होगी. जिस देश में चाहो भाग जाओ, लेकिन याद रखो, मौत के लिए वीज़ा की ज़रूरत नहीं होती; यह बिन बुलाए आती है।”

सलमान से दोस्ती को लेकर गिप्पी ग्रेवाल ने दी सफाई

रात को हुई इस घटना के बाद गिप्पी काफी डरे सहमें हुए है उन्होंने कहा कि उनका सलमान से कोई संबंध नहीं है और इसका गुस्सा उन पर कैसे निकाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि उनकी सलमान से पहली मुलाकात मौजां ही मौजां के ट्रेलर लॉन्च के दौरान हुई थी क्योंकि फिल्म के मेकर ने उन्हें वहां इनवाइट किया था और इस गाने के प्रमोशन के लिए वो बिग बॉस के सेट पर गए थे।

गिप्पी ने बताया “उनके साथ हुई यह घटना (रविवार की रात) लगभग 12:30 बजे से 1 बजे के बीच हुई है। मै समझ नहीं पा रहा हूं कि मेरे साथ क्यों हो रहा है… इस घटना से  मैं बहुत हैरान हूं क्योंकि मेरा विवाद आज तक किसी से नही हुआ है। नाही मेरी किसी से कोई दुश्मनी है इसलिए मैं समझ भी नहीं पा रहा हूं कि हमले के पीछे कौन हो सकता है.”

बिश्नोई गैंग से मिली थी सलमान खान को  धमकी

बता दें कि बिश्नोई गैंग के सदस्य द्वारा मार्च में सलमान को धमकी भरा मेल दिया गया था। जिसके बाद से मुंबई पुलिस ने सलमान के घर के बाहर उनकी सुरक्षा बढ़ा दी थी और मामला भी दर्ज किया था। वहीं बिश्नोई फिलहाल राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा जांच किए गए ड्रग्स तस्करी के मामले में सलाखों के पीछे है।