Nokia के फोन्स को भारत में काफी पसंद किया जाता है। लोग इस कंपनी पर भरोसा करते हैं। Nokia अब भारत में फिर से अपने पैर जमाने की कोशिश में लगा हुआ है। इसी क्रम में Nokia ने हालही में अपना एक नया फोन लांच किया है। इस फोन का नाम Nokia C12 Pro है। इसमें आपको कई वेरिएंट दिए जाते हैं। वहीं दूसरी और इसका डिजाइन भी काफी अच्छा है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia C12 Pro के खास फीचर्स

इस फोन में 6.3 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया जाता है। इसमें आपको 1600 x 720 पिक्सल का एचडी+ रिजॉल्यूशन मिलता है। इस फोन में 28nm Unisoc SC9863A1 चिपसेट दिया गया है। यह फोन Android 12 Go वर्जन पर रन करता है। पावर के लिए इस फोन में 4,000mAh की दमदार रिमूवल बैटरी दी गई है। एचएमडी ग्लोबल आपको इस फोन पर 2 साल की गारंटी भी देती है। इसके अलावा 12 महीने की रिप्लेसमेंट गारंटी भी इस फोन पर दी गई है।

Nokia C12 Pro का कैमरा तथा कीमत

इस फोन में आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी गई है। बता दें कि इसमें आपको 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया जाता है। कनेक्टिविटी केलिए इसमें सिंगल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ 5.2, जीएनएसएस, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कीमत की बात करें तो इस फोन को आप 8 हजार रुपये से कम की कीमत पर खरीद सकते हैं।