Motorola G32 भारत की जाने वाली टेक कंपनी मोटोरोला ने अपनी ग्राहकों के लिए फिर एक बार जबरदस्त प्लान लॉन्च किया है। Flipkart के तरफ से ग्राहकों को बहुत बड़ा ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को बहुत बड़ा डिस्काउंट मिलने वाला है। 

अगर आप भी अपने ग्राहकों के लिए 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो motorola का यह विकल्प आपके लिए सबसे बेहतरीन ऑप्शन है। इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन डिस्काउंट और लाजवाब बैटरी के साथ-साथ स्पेसिफिकेशंस भी दिए जा रहे हैं।

Motorola G32 Discount Plan 

सबसे पहले तो आपको बता दे मोटरोला के इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन डिस्काउंट प्लान दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इसमें आपको 128 GB का शानदार स्टोरेज मिलने वाला है। आपको बता दे इस मॉडल की असल कीमत ₹ 18,999 है। इस मॉडल को मार्केट में इसके डिस्काउंट प्लान के तहत बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है।

Must Read

फिलहाल भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म के तहत इस मॉडल पर ₹8000 की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी असल कीमत मात्र ₹ 10,999 हो जाएगी। वही आपको बता दी इस मॉडल में अगर आप पेमेंट HDFC Bank offer के तहत करेंगे तो आपको  ₹ 1250 EMI का प्लान दिया जाएगा। वही आपको इसी मॉडल पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट के लिए Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल करना हैं जिसमे आपको 5% cashback भी मिलेगा। 

Specifications भी मिल रहे धांसू 

Motorola Moto G32 Features 
Screen Display  6.5 inch full HD
Refresh Rate 90 Hz
Processor  Qualcomm Snapdragon 680
Storage 64 GB 128 GB
Normal Back Camera 50 MP
Ultra wide Camera  8 MP
Macro Camera 2 MP
Selfie Camera 16 MP
Battery Power  5000 mAh