नई दिल्ली: हमारे देश में 5G सेवा शुरू होने के बाद से 5G सपोर्ट करने वाले फोन की डिमांड बढ़ गई है। ऐसे में लोग 4G नेटवर्क को छोड़कर 5G की ओर भाग रहे हैं। जिसे देखते हुए हर मोबाइल निर्माता कंपनी 5G सपोर्ट करने वाले हैंडसेट को मार्केट में उतार रही है। इसी तरह से वीवो कंपनी ने भी कम बजट का Vivo V30 Lite 5G New Smartphone बाज़ार में उतारने की तैयारी में है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह होगी कि इसमें 4G नेटवर्क के साथ 5G को भी सपोर्ट करने वाला होगा। वीवो के आने वाले इस फोन में जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ तगड़ा बैटरी बैकअप और दमदार प्रोसेसर होगा।

Vivo V30 Lite फीचर्स

Vivo V30 Lite स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में इसकी स्क्रीन 6.67 इंच की Full HD+ AMOLED डिस्प्ले से लैस है. इस स्मार्टफोन का रिफ्रेश रेट 120Hz और पीक ब्राइटनेस 1100nits दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 13 पर काम करता है। इसमें आपको 8GB + 256GB और 12GB + 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जो दो वेरियंट के साथ मिलता है।

Vivo V30 Lite की बैटरी

Vivo V29e की बैटरी के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4800mAh की बैटरी दी गई है. असल में 44W की फास्ट चार्जिंग दिया होता है

Vivo V30 Lite का कैमरा

Vivo V30 Lite के कैमरे केबारे में बात करें तो इसमें दो कैमके देखने को मिलेगें. जिसमें पहला कैमरा 64MP का, और दूसरा कैमरा 8MP का दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 50MP का कैमरा मिलता है। आपको इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें ब्लूटूथ, डुअल-बैंड वाई-फाई, एनएफसी और चार्जिंग के लिए एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिव फीचर्स देखने को मिलते है।