नई दिल्ली: हरियाणवी एंटरटेन इंडस्ट्री में सपना चौधरी का नाम कोई नया नहीं जाना पहचाना नाम है। सपना चौधरी केवल हरियाणा ही नहीं बल्कि देश विदेश में मशहूर हैं। यदि सच कहा जाए तो सपना चौधरी एक बहुत बड़ी सेलिब्रिटी हो गई हैं। सपना चौधरी के डांस के लोग जबरदस्त दीवाने हैं।

सपना चौधरी जब स्टेज पर परफॉर्म करने आती हैं वहां लोगों की भीड़ टूट पर पड़ती है। सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए लोग घंटा इंतजार करते हैं। स्टेज प्रोग्राम के अलावा भी सपना चौधरी के गाने और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं ऐसा ही एक वीडियो इन दोनों जबरदस्त वायरल हो रहा है।

Sapna Dance :- Teri Aakhya ka yo Kajal I Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance Song I Sapna Entertainment

सपना चौधरी का यह वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। जो एक एंटरटेनमेंट चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अब तक 145000 बार से ज्यादा देखा जा चुका है। इस वीडियो के बारे में आपको बता दें यह गाना हरियाणा के किसी गांव का है सपना चौधरी वहां सगाई समारोह में पहुंची थीं।

सपना चौधरी के वायरल वीडियो में सपना ने नीले रंग का सलवार कुर्ता पहन रखा है और उनका लुक लग ही नजर आ रहा है पूरा गांव उनके इस डांस को देखने के लिए उमड़ पड़ा है जैसे ही सपना परफॉर्मेंस के लिए स्टेज पर पहुंचती हैं शो में गांव वालों की आवाज गूंजने लगता है आपको बता दे इस शो में दर्शकों की भारी भीड़ जमा हो गई सपना ने “तेरी अख्यां का यो काजल” गाने पर धमाकेदार डांस किया।