नई दिल्ली। हरियाणवी डांसिंग क्वीन के नाम से घर-घर पर पहचानी जाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने के साथ उनका डांस इन दिनों तहलका मचा रहा है। उनके स्टेश शो का हर वीडियों तेजी से वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो लोगों की नजरों पर काफी चढ़ा हुआ है जिसे लोग बार बार देखना पसंद कर रहे है। जिसके पीछे का बड़ा कारण यह है कि इस वायरल वीडियो में सपना अपने नए हिट गाने ‘बैरन’ पर थिरकती नजर आ रही हैं। बैरन गाने को यूके हरियाणवी ने गाया था।

सपना चौधरी के द्वारा शेयर किए गए यूट्यूब चैनल एंटरटेनमेंट इवेंट का नया वीडियो हर किसी को बेहद पसंद आ रहे है। ‘बैरन’ गाने के इस डांस वीडियों में सपना हरे रंग के पटियाला सूट और परांदा पहने नजर आ रही हैं और कातिलाना अंदाज के साथ जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. सपना का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

सपना चौधरी का यह डांस वीडियो में उनकी लचकती कमरिया को देखने के बाद दर्शक भी खुद को थिरकने से नहीं रोक पा रहे हैं. वीडियो में सपना को डांस करते देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। जिसे काबू करना भी मुश्किल हो रहा था।

Sapna Dance :- बैरन I Bairan I Sapna Chaudhary I New Haryanvi Song 2022 I Sapna Entertainment

बता दे कि सपना चौधरी का यह वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है कि इसके पोस्ट होते ही अब तक 21 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। पको बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस 11 के रियलिटी शों में आने के बाद से , लाडो वीरपुर की मर्दानी और ना आना इस देश लाडो सहित विभिन्न टेलीविजन शो में दिखाई दे चुकी हैं।  सपना ने अपने हरियाणवी डांस वीडियोज और स्टेज परफॉर्मंसेस से पूरे देश में लोकप्रियता हासिल की है और अब घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं।