नई दिल्ली। हरियाणवी डांस इंड्रस्टी में सपना चौधरी नंबर 1 की लिस्ट में गिनी जाती है। उनके डांस को टक्कर देने के लिए अब कई और डांसर अपने जलवा बिखेरते नजर आ रही है। लेकिन इनके बीच सपना ने एक और डांसर को कड़ी चुनौती दी है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।   बिग बॉस से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली सपना चौधरी अब एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। इनके वीडियो आ दिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमें सपना चौधरी एक डांसर मोनिका चौधरी के साथ डांस करते नजर आ रही हैं।

Superhit Latest DANCE  sapna & monika live stage dance, mor haryanvi music

मोनिका चौधरी ने लूट ली महफिल

सपना चौधरी के ले चैलेज बन रही मोनिका चौधरी ने जैसे ही डांस करना शुरू किया, लोगों के निगाहें सिर्फ उनपर ही चिक कर रह गई है। वायरल हो रहे वीडियो में आप मोनिका को “जीरो फिगर” गाने पर जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। मोनिका के डांस करने के अंदाज के सामने सपना चौधरी फीकी पड़ते नजर आ रही है। फैंस भी मोनिका के डांस को सपना चौधरी के डांस से बेहतर बता रहें हैं।

वीडियो हुआ वायरल

सपना और मोनिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप सपना चौधरी को व्हाइट एंड पिंक कलर के सूट में, वहीं मोनिका चौधरी पिंक कलर के लहंगे चोली में डांस करते देख सकते हैं। दोनों डांसर ने मिलकर ऐसा जहरदस्त परफार्मेंस दिया है कि लोग झूमते नाचते नजर आ रहे हैं।