यदि आप कोई बड़ी सी सेवन सीटर फोर व्हीलर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए हम बेहद शानदार मौका लेकर आए हैं। इस डील के अंतर्गत आप Mahindra की Marazzo M8 को सिर्फ 6.40 लाख रुपए में ही खरीद कर अपना बना सकते हैं। आपको बता दे की महिंद्रा की तरफ से आने वाला यह भौकाली गाड़ी अपने दमदार फीचर्स के लिए जानी जाती है।

Mahindra Marazzo M8 में ना से फीचर्स बल्कि इसके भौकाली लोक लग्जरी इंटीरियर और पावरफुल इंजन भी इस कर को खास बनाती है। चलिए आपको बताते हैं कि आप केवल 6.40 लाख में ही इस गाड़ी को कहां और कैसे खरीद सकते हैं।

Mahindra Marazzo M8 के इंजन और फीचर्स

आपको बता दे की महिंद्रा की तरफ से आने वाले इस भौकालिक एसयूवी में काफी पावरफुल इंजन और फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है इंजन के मामले में कंपनी इसमें 1497 सीसी 4 सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया है। यह इंजन 120 Bhp की अधिकतर पावर और 300 Nm का पेट्रोल पैदा करने में सक्षम है।

वही माइलेज की बात करें तो इसमें बड़ी आसानी से 15 से 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है। फीचर्स के मामले में भी या 7 सीटर सुव काफी शानदार होने वाली है। क्योंकि इसमें सनरूफ, टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम, एयरबैग आदि जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

सिर्फ 6.40 लाख में Mahindra Marazzo M8

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में कहां पर यह फोर व्हीलर मिल रहा है तो आपको बता दो दरअसल या एक सेकंड हैंड गाड़ी है। दिल्ली शहर में Mahindra की Marazzo का M8 वेरिएंट जो की 2017 मॉडल है उसे केवल 6.40 लाख रुपए की कीमत में बेचा जा रहा है यह गाड़ी दिल्ली रजिस्टर है और गाड़ी की कंडीशन काफी नई और अच्छी है गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है।

यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि जहां पर यह फोर व्हीलर बेची जा रही है वहां पर आप इसे फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं। यह आपके लिए एक शानदार मौका है यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको दिल्ली जाना होगा।