यदि आप भी फोर व्हीलर लेने के बारे में सोच रहे हैं परंतु आपका बजट कम है, तो आपके लिए एक शानदार मौका है। क्योंकि Tata Tiago के 2023 मॉडल को केवल 11 महीने पुरानी गाड़ी 7 लख रुपए में मिल रही है, जबकि आज के समय में इस फोर व्हीलर के टॉप मॉडल की कीमत ऑन रोड 10 लाख के करीब है।

तो यदि आप Tata Tiago फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो आप 11 महीने चली बिल्कुल नहीं और चमचमाती कंडीशन में केवल 7 लाख में इस कर को खरीद कर अपने घर ले आ सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि यह कहां और कैसे आप इसे खरीद पाएंगे।

Tata Tiago 2023 के इंजन और फीचर्स

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने वाले हैं तो आपको बता दे की कंपनी के तरफ से इसमें 1199 को की पावरफुल इंजन मिलता है। यह इंजन 84.48 Bhp की अधिकतर पावर और 95 Nm का अधिकतर पिक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इसके अलावा भैया पेट्रोल और सीएनजी दोनों ही ऑप्शन में मिलते हैं।

माइलेज और फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है। फीचर्स के मामले में इसमें सनरूफ, टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम, एसी वेंटिलेशन, सीट बेल्ट, एयरबैग आदि जैसे फीचर्स इस टाटा टियागो में मिल जाते हैं।

Tata Tiago की कीमत

आज के समय में टाटा टियागो को यदि आप मार्केट से खरीदने जाते हैं तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5.65 लख रुपए है। वही टॉप वैरियंट की बात करें तो 9 लख रुपए के आसपास एक्स शोरूम इसकी कीमत है। ऑन रोड आते-आते यह फोर व्हीलर 10 लाख से भी अधिक कीमत पहुंच जाती है।

Tata Tiago यहां से खरीदे सेकंड हैंड कार

आपको बता दे कि यदि आप इस सेकंड हैंड वेरिएंट को खरीदने वाले हैं तो दिल्ली शहर में अप रजिस्टार टाटा टियागो 2023 मॉडल बेची जा रही है जो की 11 महीने चली हुई कार है। बिल्कुल नहीं और चमचमाती कंडीशन में उपलब्ध है। यदि आप दिल्ली के आसपास रहते हैं तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है।