नई दिल्ली। Sapna Choudhary देश विदेश में अपने नाम का झंड़ा गाढ़ चुकी है। उनके डांस के लोग इतने दीवाने है कि उनके शो को देखने फैंस की भाड़ ऐसे एकत्र हो जाती है कि प्रशासन को भी संभालना मुश्किल हो जाता है। फिर बात चाहे हरियाणा की हो या राजस्‍थान, या किसी दूसरे राज्य की, वो जहां भी जाती हैं, पूरा का पूरा शहर गांव उन्‍हें देखने के लिए उमड़ पड़ता है।

सोशल मीडिया पर उनके वीडियो हमेशा चर्चा में बने रहते है जो तेजी से वायरल होते है। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर आग लगा है। जो करीब छह साल पुराना 2017 का है।  वायरल हो रहा गाना सपना चौधरी के राजस्‍थान के सीकर में डांस शो का है। जिसमें सपना नीले रंग के सूट में पहनकर सिर पर पल्‍लू ओढ़े नजर आई थी। घूघंट के साथ सपना जैसे गी स्‍टेज पर परफॉर्म करने आती है तो लोग बेकाबू होकर उनकी ओर टूट पड़ते है।

हर कोई उनके साथ डांस करने को उतावला हो जाता है। सपना ने इस जगह पर अपने लटके झटके सो लोगों का दिल जीत लिया था। सपना ने सीकर में सोनू शर्मा और रुचिका जांगिड़ के द्वारा गाए गाने ‘तेरी लत लग जागी’ पर परफॉर्म किया था। इस वीडियो को जैसे ही ‘त्र‍िमूर्ति कैसेट्स’ के चैनल पर अपलोड किया तुंरत ही तेजी से वायरल हो गया था।

बीते छह साल में सपना के इस डांस वीडियो को अब तक  34 मिलियन यानी 3 करोड़ 40 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।