नई दिल्ली: भारतीय बाजार में इन दिनों 125 CC  सेगमेंट बाइक को बोल बाला है। लोग तूफानी बाइक को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है जिसका इंजन दमदार होने के साथ शानदार माइलेज देखने को मिलता है। इन्हीं खूबियों के साथ TVS कपंनी ने अपनी नई दमदार Ntorq 125 स्कूटर को लॉच किया है, जो अपनी खूबियों से कई 125cc बाइको को भी टक्कर दे रही है। हाल ही में कंपनी ने “TVS Ntorq 125” में कुछ और अपडेट करके इसे “TVS NTORQ 125 Race XP” नए एडिशन के नाम से लांच किया है।

इस स्कूटर को पेश करने से पहले इसमें कई आधुनिक फीचर्स दिए गए है। जो इसे और अधिक आकर्षक बनाने में मदद करती है। यदि आप भी इस खास स्कूटर को खरीदना चाहते है तो बाइक कैटेगरी के  इस स्कूटर को आप बेहतरीन फाइनेंस प्लान के साथ खरीद सकते है। आइये जानते है इस स्कूटर से जुड़ी खूबियों के बारे में..

TVS NTORQ 125 Race XP के स्पेसिफिकेशन्स

टीवीएस एनटॉरक एक स्पोर्ट्स स्कूटर है इसमें 124.8 CC सीसी का सिंगल सिलेंडर bs6 बेहतरीन इंजन लगाया गया है। यह इंजन सिंगल सिलेंडर फोर स्ट्रोक फ्यूल इंजेक्टेड एयर कूलर स्पार्क इंजेक्शन तकनीक पर काम करता है। इस इंजन द्वारा 7000 आरपीएम पर 10..2 बीएचप का पावर और 5000 आरपीएम पर 10.8 नेव्तोन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है। यही खास बात है कि इस स्कूटर को स्कूटर ही नहीं एक रेसिंग-बाइक बना देती है।

TVS NTORQ 125 Race XP के फीचर्स

TVS NTORQ 125 Race XP 125 के फीचर्स की बात करें तो तो कंपनी ने इसमें मोबाइल ऐप के थ्रू कनेक्टिविटी का भी एनपेश कर दिया है वही अन्य फीचर्स के नाम पर स्मार्ट्कनेक्ट, और 10 इंच फुल HD डिजिटल मीटर लगाया गया है

TVS NTORQ 125 Race XP की कीमत व फाइनेंस प्लान

TVS NTORQ 125 RACE XP स्कूटर की कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसे 96 हजार एक्स शोरूम कीमत के साथपेश किया है। वहीं इसकी ऑन रोड कीमत 1,08,000 हो जाती है । अगर आप एक साथ इतनी भारी रकम नही दे पा रहे है तो इसके लिए फाइनेंस सुविधा भी दी गई हैं, जिसके तहत आप इसे ₹10000 रूपये डाउनपेमेंट पर ले सकते है। बाकी बैके की ओर से आपको 9.7% का सालाना ब्याज 3 साल की अवधि पर ₹1 लाख का लोन दिया जाएगा। इसमें हर महिने 3250 रूपए की मासिक किस्त भरना पड़ेगी ।