Sapna Choudhary:  सपना के डांस ने पूरी दुनिया को दीवाना बना रखा है. ऐसे में इनकी वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इनकी हर वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इन वीडियो को लोग एक बार नहीं बल्कि कई बार देखते रहते है. अब तो सपना ने स्टेज शो करना छोड़ दिया है. अब तो वो सिर्फ गानों में दिखाई देती है. ये गाना 5 महीने पुराना है.इस वीडियो को देखने के बाद आपको उनसे प्यार हो जाएगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

सपना का वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो वीडियो अभी तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उस वायरल वीडियो में उन्होंने काले कलर और सिल्वर कलर का सूट पहना हुआ है. इस वीडियो में जिस गाने पर सपना चौधरी डांस का रही है उस गाने का नाम है जले. यही नहीं इस वीडियो में काले कलर और सिल्वर कलर के सूट में सपना काफी सुंदर लग रही है. लोग उनकी डांस को तो छोड़िए उनकी ख़ूबसूरती के भी कायल हो गए है.

इस वीडियो को Desi Geet नाम के यूट्यब चैनल पर अपलोड किया गया है. असल में इस वीडियो को आज से पांच महीने पहले अपलोड किया गया है. यही नहीं इस वीडियो को अब तक 4 मिलियन के व्यूज मिल चुके है. साथ ही लाखों के लाइक भी मिले है. यकीन मानिए इस वीडियो में जिस तरह से सपना डांस कर रही है उस डांस को देखने के लिए भीड़ भी बेकाबू हो गयी है. चलिए आप भी इस वीडियो को देखिए.

Jale | Sapna Choudhary Dance Performance | New Haryanvi Songs Haryanavi 2023