नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर क्वीन सपना चौधरी के डांस वीडियो हर किसी की पहली पसंद बन चुके है। उनके डांस से लेकर गानों की पॉपुलर्टी इतनी है कि लोग शादी कार्यक्रम में भी हरियाणवी गानें पर डांस करना पसंद करने लगे है। अपनी डांस अराओं के चलते ही सपंना चौधरी आज के समय में एक बड़ा नाम बन चुकी है। सपना चौधरी के डांस की गूंज हरियाणां की गलियों में ही नही विदेशों में सुनी जाने लगी है। सपना चौधरी के डांस वीडियो हमेशा वायरस होते रहते हैं ऐसा ही एक डांस वीडियो इंचरनेट पर आग लगा रहा है। जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

वैसे तो सपना चौधरी के आए दिए नए-नए गाने रिलीज होते रहते हैं लेकिन इसके बीच एक गाना (Sapna chaudhary) काफी पॉपुलर हो रहा हैं जो काफी पुराना है जिसे youtube पर काफी देखा जा रहा है।

Sapna Dance :-Gaam Ke Deri Lath_ गाम के देरी लठ I Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance I Sonotek Masti

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रही हैं दरअसल यह वीडियो काफी पुराना एक स्टेज कार्यक्रम का है। जिसमें सपना चौधरी घूंघट का फटकारा (ghunghat ka fatkara) गाने पर धमाके दार डांस करते नजर आ रहा है। स वीडियो में वो दर्शकों को ललचाने के लिए कभी चुनरी को उड़ा देती है तो कभी कुर्ते के साथ खेलते नजर आती है। सपना चौधरी की रंगीली अदा को देख दर्शक भी बेहाल हुए जा रहे हैं। उनके डांस के दौरान दर्शकों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती है।

Sapna Chaudhary song Tera yar mile se Chori in aqua jungle

सपना चौधरी के इस पुराना गानें को टशन हरयाणवी (tashan hariyanvi) यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। और इस यूट्यूब चैनल पर इस गाने को देखने वालों की जबरदस्त भीड़  देखने को मिल रही है, इस गाने के वीडियो को जबरदस्त व्यूज मिल रहे हैं। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सपना चौधरी पर उनके चाहने वाले नोटों की गड्डियां लूटा रहे हैं।