भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों तथा गानों को लोग कागि ज्यादा पसंद करते हैं। शादी विवाह के अवसर पर तो ये गाने खूब चलाये जाते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में कई ऐसे फिल्म स्टार हैं जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से पब्लिक के दिल में अपनी जगह बनाई हुई है। उन्ही में से एक खेसारी लाल भी है। खेसारी लाल तथा मणि भट्टाचार्य का एक वीडियो इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इस वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस को दिखाया गया है।

जबरदस्त रोमांस में जीता दिल

आपको बता दें कि इस वीडियो गाने में खेसारी लाल तथा मणि भट्टाचार्य के बीच जबरदस्त रोमांस दिखाया गया है। जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं। इन दोनों ने अपने जबरदस्त अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो में आप खेसारी लाल तथा मणि भट्टाचार्य को अंतरंग होते देख सकते हैं। इस गाने में दिए गए बोल्ड सीन्स ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस गाने का टाइटल “करिया रसगुल्ला” है। जिसको हम आपको यहां दिखा रहें हैं ताकी आप भी इस वीडियो का आनंद ले सकें।

2017 का सबसे हिट गाना - Khesari Lal Yadav - करिया करिया रसगुल्ला - Superhit Movie - Jila Champaran

वीडियो हुआ वायरल

“करिया रसगुल्ला” नामक यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दर्शाये गए जबरदस्त रोमांस को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। आपको बता दें कि इस गाने को रंजीत शर्मा तथा खेसारी लाल ने अपनी आवाज दी है। पवन पांडे ने इस गाने के बोल लिखें हैं वहीं मधुकर आनंद ने इस गाने को संगीत दिया है। खेसारी लाल तथा मणि भट्टाचार्य ने इस गाने में बोल्ड सीन का ऐसा तड़का लगाया है कि अब लोग इस गाने को बार बार देखने को मजबूर हो रहें हैं।