​​​​​नई दिल्ली:  हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस के साथ साथ सुपरहिट गाने के लिए भी जानी जाती है। उनके हर क वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल होते है। उनके नए गानों का इंतजार भी फैंस बड़ी ही बेसब्री के साथ करते हैं।

सपना चौधरी ने अपने करियर के शुरूआत एक छोटे से प्लेटफार्म से की थी और इसी छोटे प्लेटफार्म से सपनी ने इतनी ऊची उड़ान भरी कि आज के समय में वो सुपरस्र्स के रूप में पहचानी जाने लगी है। अब एक ब्रांड बन चुकी हैं। उनके स्टेज शो को देखने के लिए दूर दूर से लाखों की संख्या में लोग ते हैं। उमड़ हैं। सपना के डांस में उनकी अदाओं का जैदू लोगों को सा मदहोश कर जाता है कि  सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो तेजी के साथ वायरल(dance video viral) होने लगते हैं।

ऐसा ही सपना चौधरी का एक नया गाना ‘नशीले नैन’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है जिसमें वो अपनी अदाओं का जादू चलाते नजर  रही हैं।

सपना चौधरी ने ‘नशीले नैन’ गाने में ऐसी धूम मची है कि लोग इसे बार बार देखना पसंद कर रहे हैं।  इस गाने में सपना ने बोल्ड अंदाज में गजब के डांस मूव्स फैंस के सामने पेश करके सबके दिल को जीत लिया है. सपना के नशीले ठुमकों के देख फैंस घायल हे जा रहे हैं।

सपना चौधरी बन गई हैं ब्रांड

इस डांस वीडियो पर सपना के फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं. सपना की लोकप्रियता ही है कि इंस्टाग्राम पर शेयर करने के चंद घंटों में ही वीडियो पर 56 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।