नई दिल्ली। हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी भले ही एक बच्चे की मां बन चुकी है, लेकिन उनकी अदाएगी आज भी दर्शकों का दिल लूट लेती है। अपने डांस (Sapna Chaudhary Dance) से वो स्टेज पर आते ही आग लगा देती है। जिसमें जवान से लेकर बूढ़े ताऊ तक मदमस्त होकर झूम उठते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सपना चौधरी के डांस ने जलवा विखेर दिया।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपने सुपरहिट हरियाणवी गाना ‘चांद लुका’ (Chand Luka) पर धमाकेदार डांस किया। इस डांस शो के दौरान वो घूंघट की आड़ पर भद्दे इशारे करती हुई नजर आ रही हैं।

इस गाने के बीच कभी सपना शानदार नागिन डांस करके लोगों के दिलों पर जहर उगल रही थी तो कभी ऑडिएंस के बीच जाकर जोरदार कमर लचकाकर उन्हें डांस करने के लिए मजबूर कर रही थीं।

सपना चौधरी ने अपने डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। जिसमें वो सफेद और लाल रंग का सूट पहने नजर आ रही हैं। इस गाने में सपना चौधरी के डांसिंग स्टेप्स कमाल के हैं। सपना के इस डांस को देखने के लिए पंडाल में बहुत भीड़ है। लोग उनके ठुमकों पर झूमते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि सपना चौधरी छोटे पर्दे पर आने वाले रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा बन चुकी है इस प्लेटफार्म पर आने के बाद से उन्हें काफी नाम और शोहरत मिली। बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया।

देखें सपना चौधरी का हॉट डांस वीडियो-

Sapna Dance 2018 || Sapna Choudhary || New Haryanvi Dance 2018