नई दिल्ली : हरियाणवी डांसर और स्टेज परफॉर्मर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों एक बड़ी सेलिब्रिटी के रूप में उभर रही है। उनके डांस को देखने के लिए लोग दूर दूर आते है। सपना अपने गानों में ऐसे शानदार डांस मूव्स दिखाती है कि लोग उनके अदाओं के देख ही घायल हो जाते है। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने देश से लेकर विदेश तक अपने हुनर का जलवा बिखेरा है।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनकी कातिलाना आदाएं लोगों के होश उड़ा दे रही है। वायरल हो रहा पानी छलके गाने पर उनके गर एक मूव्स छलकते हुए नजर आ रहे है।

Sapna Dance :- गाम के देरी लठ_Gaam Ke Deri Lath I Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance I Tashan Haryanvi

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो भले ही पुराना है लेकिन लोगों का जोश आज भी उतना ही दिखाई दे रहा है। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में हुआ डांस परफॉर्मेंस में उनकी गजब की अदाएं देखने को मिली थी। जिसके चलते पास बेठे दर्शक भी बेकाबू होकर झूमने को मजबूर हो गए थे।

Pani Chhalke | Sapna Choudhary Dance Performance | Hardoi UP | New Haryanvi Songs Haryanavi 2022

सपना के वायरल हो रहे इस वीडियो को यूट्यूब पर जैसे ही अपलोड किया गया तब से लेकर अब तक 7.63 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही हजारों लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया हैं। वायरल वीडियो में सपना के डांस मूव्स के साथ बदन से उड़ती चुनरियां को देख दर्शकों का दिल भी गदगद हो जाता है।

वायरल हो रहे वीडियो में सपना सफ़ेद रंग के पटियाला सूट के साथ लंबी जालीदार चुन्नी पहने नजर आ रही है। इसके साथ उनकी लंबी चोटी लोगों के बीच समां बाधे नजर आ रही है। वह अक्सर अपने अद्भुत डांस स्किल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं।