हरियाणवी संगीत की धूम हर जगह है! चाहे वो जोशीले गाने हों या दिल को छू जाने वाली धुनें, हरियाणवी संगीत ने अपनी एक विशेष पहचान बनाई है। खासकर, लाइव स्टेज परफॉर्मेंस, जहाँ लोक कलाकार अपनी विशेष प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं, वो तो दर्शकों के दिलों में खास जगह बना लेती हैं।

हमारी वेबसाइट पर आपको हरियाणवी गानों के बेहतरीन संग्रह के साथ-साथ उनके लाइव परफॉर्मेंस की झलकियाँ भी मिलेंगी, जो न सिर्फ आपके मनोरंजन का साधन हैं, बल्कि हरियाणा की सांस्कृतिक विरासत को भी प्रदर्शित करते हैं।

सपना चौधरी और मोनिका चौधरी का वीडियो

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी को हर कोई जानता है, इनके अलावा और भी कई डांसर है जो एक बेहतरीन डांसर हैं। जी हां, उनके जैसी ही एक डांसर है जिनका नाम मोनिका चौधरी है। इनके वीडियो भी खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं।
एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये दोनों डांसर एक ही वीडियो में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप खुद भी तारीफ करने से पीछे नहीं हट पाएंगे। इस वीडियो में दोनों जिस गाने पर डांस कर रही है, उसका नाम क़यामत कयामत है।

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो में दो कमाल की डांसर एक साथ नज़र आ रही हैं। इन दोनों के डांस बहुत ही अच्छा लग रहे हैं और ये कमाल की लग रही है। इस गाने के वीडियो में सपना चौधरी ने वाइट और ऑरेंज कलर का सूट पहना हुआ है। तो वहीं इस वीडियो में मोनिका चौधरी ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है।
बता दें कि इस वीडियो को Suresh Singh नाम के एक चैनल से शेयर किया गया है, जिसको अब तक मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। ये वायरल वीडियो 8 साल पुराना है।

Superhit Latest DANCE  sapna & monika live stage dance, mor haryanvi music